" ज्योतिष भाग्य नहीं बदलता बल्कि कर्म पथ बताता है , और सही कर्म से भाग्य को बदला जा सकता है इसमें कोई संदेह नहीं है "
- पं. दीपक दूबे
" ज्योतिष भाग्य नहीं बदलता बल्कि कर्म पथ बताता है , और सही कर्म से भाग्य को बदला जा सकता है इसमें कोई संदेह नहीं है "
- पं. दीपक दूबे
Pt Deepak Dubey

माँ अपराजिता अनुष्ठान -Maa Aparajita Anushthan

aparajita

वैसे तो अपने जीवन प्रत्येक व्यक्ति कोई ना कोई युद्ध लड़ रहा है परन्तु जो लोग सामाजिक जीवन में हैं या राजनैतिक जीवन में हैं उनके लिए जीवन में एक अलग प्रकार का युद्ध निरंतर बना रहता है , उन्हें कई छोर से लोगों से मुकाबला करना पड़ता है . राजनैतिक जीवन में यह मुकाबला अत्यंत ही कठिन है केवल धन – बुद्धि या शारीरिक बल से युद्ध जीतना संभव नहीं होता बल्कि इन सबके साथ दैवी बल की भी आवश्यकता होती है . यदि आपके अन्दर राजनैतिक महत्वाकांक्षा है और वास्तव में आप जन सेवा करना चाहते हैं तो माँ अपराजिता का अनुष्ठान आपके लिए अत्यंत ही लाभकारी है यह आपके दैवी शक्ति को जागृत करता है और आपके लिए विजय श्री सुनिश्चित करता है .

Watch Video

कब करें : माँ अपराजिता का अनुष्ठान किसी भी माह के प्रथमा तिथि से लेकर नवमी तिथि के बीच किया जा सकता है इसके अलावा प्रत्येक मंगलवार के दिन से भी अनुष्ठान प्रारंभ कर सकते हैं , परन्तु ऐसी मान्यता है कि माँ भगवती से सम्बंधित अनुष्ठानों के लिए नवरात्र का समय सर्वोत्तम होता है और इसमें इसका परिणाम कई गुना अधिक होता है .

मात्रा : माँ अपराजिता का अनुष्ठान कम से कम 3 दिन से लेकर  9 दिनों का किया जाता है और यह आप प्रत्येक वर्ष भी करा सकते हैं .

 

 माँ अपराजिता अनुष्ठान 
 तीन दिवसीय  नौ दिवसीय
 Rs.21000/- Request Now  Rs.51000/- Request Now

 


Puja of this Month
New Arrivals
Copyright © 2017 astrotips.in. All Rights Reserved.
Design & Developed by : v2Web