" ज्योतिष भाग्य नहीं बदलता बल्कि कर्म पथ बताता है , और सही कर्म से भाग्य को बदला जा सकता है इसमें कोई संदेह नहीं है "
- पं. दीपक दूबे
" ज्योतिष भाग्य नहीं बदलता बल्कि कर्म पथ बताता है , और सही कर्म से भाग्य को बदला जा सकता है इसमें कोई संदेह नहीं है "
- पं. दीपक दूबे
Pt Deepak Dubey

Mars In Pisces/Mars Transit 2017/ मंगल मीन राशि में / मंगल का मीन राशि में गोचर 

मंगल मीन राशि में 2017 / मंगल गोचर 2017 / मंगल का राशि परिवर्तन 2017

Click Here For Rashifal 2017

राशिफल 2017 के लिए क्लिक करें 

mars

मंगल  का राशि परिवर्तन कुम्भ राशि से मीन  राशि में 20, जनवरी (शुक्रवार), 2017 को हो रहा है. समय:14:05 . विशेष: मंगल  के राशि परिवर्तन के होने वाले यह परिणाम अत्यंत सामान्य आधार पर हैं , साथ ही यह राशिफल मैंने लग्नराशि के आधार पर दिया है चन्द्र राशि या सूर्य राशि के आधार पर नहीं . पाठकों से अनुरोध है कि किसी विशेष परिस्थिति में अपनी कुंडली की जाँच कराकर ही किसी निश्चित निष्कर्ष पर पहुंचे .



Click Here For “Personalized One Year Report 2017”

mesh मेष : घर परिवार कि जिम्मेदारियों को भली भांति निभाएंगे. एक से अधिक यात्राओं का योग बनेगा. व्यय की अधिकता रहेगी. कोर्ट कचहरी के मामलों में व्यय. दान पुण्य के कार्य करेंगे. अपने कार्यों द्वारा कुल खानदान का नाम रोशन करेंगे. शत्रु परास्त होंगे. बड़े भाई के स्वास्थ्य में गिरावट. मित्रों से लाभ तथा  जन संपर्क तेज़ होगा .

वैदिक अनुष्ठान एवं पूजा के लिए क्लिक करें. 

vrishabha वृष :बौद्धिक क्षमता तेज़ , बहुत सोच समझ कर निर्णय लेंगे. मन शांत रहेगा और वाद विवाद में नहीं उलझेंगे. पराक्रम बढ़ा रहेगा. अपने कार्य क्षमता के बल पर आगे बढेंगे. संतान से आशानुरूप परिणाम नहीं मिलने पर निराश होंगे. विद्यार्थियों के लिए असंतोष,  रोग दूर होंगे. शत्रुओं का नाश. गुप्त शत्रु परेशान करेंगे परन्तु विजय आपकी ही होगी.

Book your Telephonic Appointment with Pt. Deepak Dubey Now

mithun मिथुन : सकारात्मक उर्जा का संचार होगा. मंगल का राशी परिवर्तन ‘कुल दीपक’ योग का सृजन करेगा. पूरे परिवार और कुटुंब की  जिम्मेदारी सफलता से निभाएंगे और उनके कल्याण के विषय में सोचेंगे. यदि कोई रोग है तो दूर होगा एवं स्वास्थ्य बेहतर होगा. ज़मीन जायदाद के मामले लाभकारी सिद्ध होंगे. अपने कार्यों द्वारा कुल खानदान का नाम रोशन करेंगे. कार्य व्यापार में उन्नत्ति होगी. भूमि एवं वाहन का उत्तम सुख मिलेगा. परिवार एवं संतान का सुख प्राप्त होगा. अपने परिश्रम से धन अर्जन करेंगे  एवं खुल कर व्यय भी करेंगे. भौतिक उपलब्धियों की प्राप्ति.

जानिये जनवरी माह में पड़ने वाली षट्तिला एकादशी के बारे में 

karka कर्क:   मंगल आपकी महत्वाकांक्षा बढायेगा. पिता की प्रतिष्ठा और अधिक बढ़ेगी. पिता कई धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. पिता से संपत्ति मिलने की संभावना. भाई बहनों का पूर्ण सहयोग योग्य संतान से आपकी पद प्रतिष्ठा में वृद्धि. कार्य व्यापार से धन लाभ. मंगल की दृष्टि शयन सुख में बाधक होगा. मानसिक चिंता के कारण नींद कम आएगी. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. भवन एवं वाहन सुख उत्तम.


Book your Telephonic Consultancy with Pt Deepak Dubey Now

simha सिंह : सुख भंग एवं भाग्याभंग योग बनेगा. सफलता के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ेगा. भौतिक सुखों कि प्राप्ति के लिए संघर्ष,गृहस्थ सुख में विवाद की स्थिति. मंगल की दृष्टि धन और पराक्रम  भाव पर होने के कारण कार्य व्यापार में लाभ होगा. कार्यक्षमता भी बढेगी. पित्त रोग या रक्त सम्बन्धी विकार की संभावनाएं. मंगल अधिक प्रभावी होने पर ऑपरेशन की नौबत. कुल मिलकर मिश्रित फल.

वैदिक अनुष्ठान एवं पूजा के लिए क्लिक करें. 

kanya कन्या : कन्या लग्न में मंगल नकारात्मक उर्जा का संचार करता है. नौकरी की तलाश समाप्त होगी. कार्यों में सफलता. भौतिक सुखों की प्राप्ति सहजता से होगी. अत्यधिक कामोत्तेजना के कारण जीवन साथी को परेशानी हो सकती विपरीत लिंगियों के प्रति आकर्षण बढेगा. गृहस्थ जीवन में कलह और असंतोष बढेगा. सभी प्रकार से अपने कार्य करवाने में आप सफल रहेंगे. परिश्रम विफल नहीं जाएगा. व्यापार में सफलता. राजनीति में हैं तो प्रभाव बढेगा. मंगल का गोचर आपके लिए चहुमुखी विकास लायेगा.

जानिए वर्ष 2017 में होने वाले  सभी ग्रहों के राशि परिवर्तन की तिथियाँ 

tula तुलाधनहीन योग एवं विवाह भंग योग, गृहस्थ जीवन कष्टकारी. धन प्राप्ति के लिए संघर्ष और अधिक परिश्रम करना पड़ेगा. मंगल की दृष्टि व्यय भाव , भाग्य भाव एवं लग्न पर होगी. भाग्य का साथ रहेगा. आय से अधिक व्यय की स्थिति. मिश्रित फल की प्राप्ति.

“पितृ पक्ष” में कराएं पितृ दोष शांति/ निवारण, अनुष्ठान/ पूजा 

vrishchika वृश्चिक : विद्या के क्षेत्र  में सफलता व्यापार में लाभ. स्वास्थ्य बेहतर. अनावश्यक खर्चों में अधिकता. बौधिक क्षमता और तर्क शक्ति तेज़. भाइयों से विवाद परन्तु मित्रों से सहयोग. संतान से चिंता यदि पांचवा भाव ग्रसित हो तो उपचार अवश्य कराएं.

सुख शांति एवं समृद्धि के लिए कराएं “रुद्राभिषेक

dhanu धनु: माता के स्वास्थ्य में हानि. भवन एवं वाहन का उतम सुख. विद्यार्थियों के लिए कठिन समय. सफलता के लिए प्रयास अधिक करना पड़ेगा. विवाह योग्य हैं तो देरी की संभावनाएं.  सप्तम भाव दूषित हो तो विवाह से पहले उपचार अवश्य कराएं. मित्रों से अनबन रहेगी. व्यापार में रुकावटें एवं परेशानी आएगी. दैनिक जीवन भी संघर्षपूर्ण रहेगा. भूमि सम्बन्धी कार्यों में लाभ. राजकीय और समाजिक कार्यों में सम्मान

शारीर के अंगों के फड़कने का रहस्य एवं संकेत जानने के लिए क्लिक करें 

makara मकर : स्वाभिमान एवं बाहुबल बढेगा. जनसंपर्क बढेगा . भाइयों से विवाद.  व्यवसाय में उन्नति के प्रबल योग. मंगल की दृष्टि छठे, भाग्य एवं दशम स्थान पर होने के कारण ऋण रोग शत्रुओं का नाश. धन एवं प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाद विवाद में रूचि रहेई. शत्रु परास्त होंगे एवं कीर्ति बढ़ेगी.

 विभिन्न प्रकार के “काल सर्प दोष” जानने के लिए क्लिक करें

kumbha कुम्भ : वाणी में कठोरता आएगी. नेत्र विकार संभव धन अर्जन में कठिनाई. भाई बहनों के साथ अनबन. घर परिवार में अशांति का माहौल. यश धन प्रतिष्ठा का लाभ सामान्य रहेगा. संतान प्राप्ति में कठिनाई एवं संतान सम्बन्धी चिंता. वाहन चलाने में सावधानी बरतें दुर्घटना हो सकती है. पिता से संभावित संपत्ति प्राप्ति में कठिनाई

जानिए कैसे बनते हैं जन्म कुंडली में विवाह से सम्बंधित योग 

meena मीन: परिवार और धन का सुख उत्तम रहेगा. वाणी सौम्य एवं प्रभावशाली होगी. विवाह योग्य हैं तो अभी और प्रतीक्षा करनी पड़ेगी. जीवन साथी के स्वास्थ्य में गिरावट. माता का पूर्ण सुख मिलेगा. गृहस्थ जीवन सुखी रहेगा. रोग से मुक्ति एवं शरीर स्वस्थ होगा. पिता से सम्बन्ध मधुर होंगे एवं पिता से सम्पति मिलने के प्रबल योग. भौतिक उपलब्धियों की प्राप्ति

ॐ नमः शिवाय

शुभम भवतु !

ज्योतिषविद पं. दीपक दूबे  <View Profile>


Puja of this Month
New Arrivals
Copyright © 2017 astrotips.in. All Rights Reserved.
Design & Developed by : v2Web